dunia ke 4 khooni khajane, bhoot ki kahani 2019


dunia ke bhootiya khajane, in khajano paa lene ke baad jinda nahi rahe log bhoot ki kahani 2019


दोस्तो हमारे ब्लॉग मे आपका बहुर बहुत स्वागत है आज हम आपको बताने जा रहे है दुनिया के ऐसे खज़ानो के बारे मे। इन खज़ानो को पाने के लिए लोगो ने बहुत ही कोशिश की लेकिन जिंदा रहते हुये इन पाना मुसकिल हो गया। जिसने भी इन खज़ानो को पाया वो सभी लोग मारे गए आइये जानते है इन मनहूश खज़ानो के बारे मे।



1:- मनहूश खजाना नंबर एक 

Horror story in hindi:- खजाना पाने के लिए लोग किस हद जा सकते है ये आप अंदाजा लगा सकते है दौलत और शोहरत के पीछे लोग कितने दीवाने होते है। अगर अचानक से खजाना मिल जाए तो इनकी खुशी का ठिकाना नहीं होगा। साल 1864 मे मेक्सिको के राष्टपती बेनीटू जुयारेस ने अपने चार सैनिको के साथ एक खजाना काही दूसरी जगह भिजबाया था। इस खजाने को यह सैनिक पैदल ले जा रहे थे लेकिन किसी वजह से इन चार सैनिको मे से एक की मौत हो जाती है।









dunia ke bhootiya khajane, in khajano paa lene ke baad jinda nahi rahe log bhoot ki kahani 2019
bhootkikahani.in

तीन सैनिक बूरी तरह से डर जाते है और मरे हुये सैनिक को छोड़कर उस खजाने को वही पर दफना कर वहा से भाग जाते है लेकिन उस खजाने को दफनाते वक़्त पाचवा आदमी काही दूर से देख रहा होता है जैसे ही तीनों सैनिक वहा से भाग जाते है वह पाचवा आदमी उस खजाने को एक ऊची पहाड़ी पर दफना देता है ताकि इस खजाने का राज किसी को पता नहीं चल सके और वहा से चला आता है। जब रात मे समय मे जब वह आदमी अपने घर मे सो रहा होता है तो उसके सपने मे एक अंजान आदमी आता है और उससे कहता है कि इस खजाने को हासिल करने कि सोचना भी मत अगर ऐसा किया तो तेरी मौत हो जाएंगी और कुछ दिन बाद ऐसा ही हुआ उस आदमी कि मौत हो गई। dunia ke bhootiya khajane, in khajano paa lene ke baad jinda nahi rahe log bhoot ki kahani 2019.



bhoot ki kahani:- उस आदमी का एक दोस्त था और यह दोस्त अपने सोतेले बेटे के साथ इस खजाने को पाने के लिए उसी पहाड़ी पर खुदाई कर देता है कुछ दिन खुदाई करने के बाद उसकी मौत हो जाती और उसके सोतेले बेटे की गोली लाग्ने की वजह से मौत हो जाती है। साल 1885 मे इस खजाने का थोड़ा सा हिस्सा किसी एक आदमी को मिल गया था यह आदमी इस धन को लेकर कही दूसरी जगह पानी के जहाज से जा रहा था तो उस खजाने के साथ जहाज भी पानी मे डूब गया और उसकी मौत हो गई। हम आपको बता दे कि इस खजाने को पाने के लिए 9 लोगो ने अपनी जान गाबाइ है।









dunia ke bhootiya khajane, in khajano paa lene ke baad jinda nahi rahe log bhoot ki kahani 2019
bhootkikahani.in


2:- खाजाना नंबर दो 


ओक आइलैंड पर खजाने की घटना है ओके आइलैंड घूम लड़कों को कुछ अजीब सी रोशनी दिखाई पड़ी। इन लड़को को लगा की वहां पर कुछ ऐसा है जो शायद अजीब हो सकता है। यह लड़के इस रौशनी की तलाश में निकल पड़ते है और वहां जाकर क्या देखते है कि वहां एक ताजा खुदा हुआ गड्ढा मौजूद है जो काफी बड़ा था। यह घटना 1975 की है जब इन लड़को ने उस गड्ढे में देखना चाहा की आखिर इस गड्ढे में है क्या। 









dunia ke bhootiya khajane, in khajano paa lene ke baad jinda nahi rahe log bhoot ki kahani 2019
bhootkikahani.in

उन लड़कों के मन में सवाल उठने लगा की आखिर हमें इस गड्ढे में देखना चाहिये की कोई अनमोल चीज तो इस गड्ढे में नहीं है। उन लड़कों को ऐसा ही लग रहा था कि इस गड्ढे में को खजाना दफन है क्योकि उस जगह पर चोर लूटेरे रहा करते थे। यह लड़के इस गड्ढे में अंदर जा कर खोजने लगे की कुछ न कुछ हमें मिल जाए कुछ देर बाद उन लड़कों को नारियल के छुक्खल के साथ एक नॉट पड़ा था जिसमे लिखा था कि 40 फिट नीचे खोदने पर खजाना मिलेगा। आज तक यहाँ कोई खजाना नहीं मिल सका है। dunia ke bhootiya khajane, in khajano paa lene ke baad jinda nahi rahe log bhoot ki kahani 2019.

इस खजाने के चक्कर में कई लोगो ने अपनी जान गवा दी। इस खजाने की तलाश के दौरान पहली मौत 1861 में हुई। इस मौत की वजह बना एक बम। 1960 में खजाने की चाह रखने वाले ने यहाँ पर फिर से खुदाई की लेकिन उसकी मौत भी इसी गड्ढे में गिर कर हो गई। इस खजाने को पाने के लिए पता नहीं कितने लोगो ने कोशिश की लेकिन सफलता नहीं मिली। 

3:- खजाना नंबर तीन 
इस खजाने को अमेरिका मे सोने की माइन कहा जाता है। यह खजाना अमेरिका के साउथ इलाके मे सोने की खदान मे मोजूद है। यह खदान अमेरिका मे बहुत ज्यादा चर्चित है। माना जाता है इस खदान मे करोड़ो की संपत्ति दफन है। हम आपको बता दे कि इस खदान के बारे मे कहा जाता है कि इस खदान की रखवाली एक अदर्ष्य शक्ति करती है किसी भी इस खदान के खोजने कोशिश की वो सभी लोग मारे गए और लाशों के डेर लग गए। एक आदमी ने इस खदान से कुछ सोना हासिल कर लिया तो उस अदर्ष्य शक्ति की पूजा करने वाले लोगो ने उस आदमी की हत्या कर दी। तब से अब तब यह खदान मनहूश माना जाता है। 









dunia ke bhootiya khajane, in khajano paa lene ke baad jinda nahi rahe log bhoot ki kahani 2019
bhootkikahani.in



4:- खजाना नंबर चार 
कुछ सालो पहले एक आदमी जिसका नाम था बोल्ज़ यह आदमी जर्मनी का रहने वाला था। इस आदमी का दावा था कि इसने 20 साल की महनत के बाद एक खदान तलाशी है जिसमे बहुत सारा सोना है लेकिन इस खदान का पता बताने से पहले ही यह आदमी मर गया। हम आपको बता दे कि इस आदमी का पार्थिक शरीर मिल गया था जो एक डांचे मे तब्दील हो गया था। इस आदमी के डांचे के पास एक नोट जरूर मिला जिसमे लिखा था मे आया मेने देखा मे सफल हुआ। इस नोट से ये अंदाजा लगाया जा रहा था कि उस आदमी ने इस खदान को करीब से देखा था और बाद मे इसकी मौत हो गई थी। इस खजाने को पाने के लिए पता नहीं कितने लोगो ने अपनी जान गबाई। dunia ke bhootiya khajane, in khajano paa lene ke baad jinda nahi rahe log bhoot ki kahani 2019.









dunia ke bhootiya khajane, in khajano paa lene ke baad jinda nahi rahe log bhoot ki kahani 2019
bhootkikahani.in



दोस्तो हम यह कहना चाहते है क्या सब कुछ पैसा ही होता है इसके ज्यादा कुछ और नहीं आपने इन खज़ानो के बारे मे जान ही लिया है आप यह भी जान चुके होंगे कि दोलत के मोह मे लोग अपनी जान तक की परवाह किया नहीं करते आपको यह जानकारी कैसी लगी हमे कमेंट बॉक्स मे जरूर बताए अगर आप इस तरह की की bhoot ki kahani पड़ना चाहते है तो हमारे ब्लॉग सबस्क्राइब करले और साथ ही इस जानकारी को शेयर करना न भूले आपका दिन शुभ रहे। 








1 Comments

  1. Hi. I have checked your bhootkikahani.in and i see you've
    got some duplicate content so probably it is the reason that you don't
    rank hi in google. But you can fix this issue fast.

    There is a tool that generates articles like human, just search in google: miftolo's tools

    ReplyDelete
Previous Post Next Post