bhooto ki sharmnak harkate | bhoot ki kahani 2019

bhooto ki sharmnak harkate dekhkar yakeen nahi karenge aap, bhoot ki kahani 2019

भूतो की शर्मनाक हरकते देखकर सभी हैरान और परेशान 


bhoot kikahani:- दोस्तो आप सभी लोगो को ये लगता होगा की भूत प्रेत अक्सर फिल्मों मे ही दिखाई जाते है लेकिन ये बात विलकुल भी सच नहीं है। हम आपको बता दे की भूत प्रेत एक अनदेखा सच है जो की हम इन्हे महसूस करते है लेकिन इन्हे देख नहीं सकते।










bhooto ki sharmnak harkate dekhkar yakeen nahi karenge aap, bhoot ki kahani 2019
bhootkikahani.in

Horror story in hindi:- दुनिया भर मे कुछ येसी घटनाए घट जाती है जिन पर भरोसा नहीं किया जा सकता लेकिन ये घटना हमे मार्गदर्शक का काम करती है। आज के दौर मे एडवांस टेक्नोलोजी के कारण हम इन सभी घटनाओ को देख सकते है। इन घटनाओ पर भरोसा भी किया जा सकता है। 



इन विडियो को सीसीटीवी दुवारा रिकॉर्ड किया गया है जो पूरी तरह से सच है हम आपको बता दे की सीसीटीवी फुटेज कभी गलत नहीं हो सकती। सीसीटीवी दुवारा रिकॉर्ड किए गए विडियो मे से हमने आपके लिए 3 विडियो इस 1 विडियो मे मिक्स किया है जिसमे साफ साफ देखा जा सकता है कि भूत प्रेत इन लड़कियो के साथ क्या कर रहे है।


पहले विडियो क्लिप मे:-  देखा जा सकता जा सकता है कि एक लड़की आराम से सो रही होती है अचानक से वहा पर एक अंजान शक्ति आ जाती है जो सीसीटीवी कैमरा मे दिखाई तो नहीं दे रही थी लेकिन उसकी हरकते साफ दिखाई दे रही थी। आपने यह विडियो मे देखा ही होगा। यह भूत था या और कुछ यह कहना मुश्किल है। bhooto ki sharmnak harkate dekhkar yakeen nahi karenge aap, bhoot ki kahani 2019

दूसरे विडियो क्लिप मे:- साफ साफ देखा जा सकता है कि इसमे मे भी एक लड़की आराम से सो रही थी लेकिन कुछ देर बाद हैरान करने वाला वाक्य होता है। सो रही लड़की की चादर जैसे कोई अंजान शक्ति खीच रही हो लड़की को इसका एहसास हो जाता है और लड़की झटपटा कर एक दम से उठ जाती है और वहा देखती तो वहा ऐसा कुछ नहीं था। इस विडियो मे देखा जा सकता है कि लड़की को कोई टच भी कर रहा हो लड़की बहुत ज्यादा डर जाती है बाहर कि और देखकर आती है लेकिन उसको कोई भी नहीं दिखाई देता है। जब लड़की अपना लेंप जलाने की कोशिश कर रही थी तो उसका लेंप जलने के बाद बंद हो जा रहा था।

तीसरी विडियो क्लिप मे:-  देखा जा सकता है कि लड़की सोई हुई होती है और कुछ देर बाद उस लड़की को क्या होता है या तो वह अपने आप विस्तर से गिरने लगती है या फिर इस लड़की को कोई अंजान शक्ति खीच रही होती है। ये सब हैरान करने वाली घटनाए है और बहुत ज्यादा डरावनी भी। इन विडियो को देखकर हर किसी को डर लग सकता है। bhooto ki sharmnak harkate dekhkar yakeen nahi karenge aap, bhoot ki kahani 2019


दोस्तो आपको क्या कहना चाहते है इस विडियो क्लिप के बारे मे हमे कमेंट मे जरूर बताए अगर आपको bhoot ki kahani पड़ने का शौक है तो हमारे ब्लॉग को सब्सक्राइब जरूर कर ले और शेयर करना न भूले। 


Post a Comment

Previous Post Next Post